उत्तराखंड

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत, पति समेत तीन पर हत्या का केस दर्ज

Smybolic photo
99views

ऊधमसिंह नगर के केलाखेड़ा 19 जनवरी को हुई महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में अब पति सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस कब्र से महिला का शव निकालने की तैयारी कर रही है। यह कार्रवाई कोर्ट के आदेश पर हुई है।

गदरपुर के वार्ड नंबर 6/9 निवासी मोविन अली ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन नफीसा का निकाह केलाखेड़ा वार्ड नंबर 4 निवासी गुलाम हुसैन से 2002 में हुआ था। शादी के बाद उसके तीन बच्चे हुए। आरोप लगाया कि गुलाम हुसैन और उसकी पहली पत्नी की बेटी निशा भी उसकी बहन नफीसा से मारपीट करती थीं। मोविन ने आरोप लगाया कि 19 जनवरी 2024 को उसकी बहन नफीसा की हत्या कर दी। मायके वालों को बिना बताए नफीसा के शव को दफन कर दिया। पड़ोसियों से जानकारी मिलने पर उन्होंने परिजनों के साथ मौके पर पहुंचकर इसका विरोध किया था। मोविन ने अपने बहनोई गुलाम हुसैन और अन्य लोगों पर बहन की हत्या करने की आशंका जताई।

20 जनवरी को केलाखेड़ा थाना और 25 जनवरी को डाक से एसएससी, महिला एवं बाल विकास अधिकारी नई दिल्ली को ऑनलाइन शिकायत की। कार्रवाई नहीं होने पर न्यायालय की शरण ली गई। केलाखेड़ा थाना प्रभारी ललित मोहन रावल ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर गुलाम हुसैन, पहली पत्नी की बेटी निशा और गांव बहादुर का माजरा थाना स्वार रामपुर, यूपी निवासी सीमा के खिलाफ धारा 201, 302 के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response