उत्तर प्रदेशभारत

कार की टक्कर से महिला की मौत

Accident
79views

ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के भायपुर निवासी छोटी (55) की बुधवार शाम करीब 6:30 बजे कार की टक्कर से मौत हो गई। छोटी घर के पास ही सरकारी हैंडपंप से पानी भर रही थी। कार की टक्कर से हैंडपंप भी क्षतिग्रस्त हो गया। थाना क्षेत्र के गांव भायपुर निवासी नफीस अहमद की पत्नी छोटी बुधवार शाम घर के पास ही सरकारी हैंडपंप से पानी भरने गई थी।

इस दौरान असलतपुर रोड की ओर से एक तेज रफ्तार कार आई। कार ने छोटी को टक्कर मार दी। जिससे छोटी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर डायल 112 पुलिस भी गांव में पहुंची और हादसे के बारे में जानकारी दी। उधर, बृहस्पतिवार सुबह नफीस अहमद ग्रामीणों और रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंचा और पुलिस को शिकायत देकर मामले में कार्रवाई की मांग की।

छोटी के पति नफीस का आरोप है कि करीब चार महीने पहले पानी की निकासी को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से उसका विवाद हो हुआ था। मामले को लेकर उसने एसडीएम से शिकायत भी की थी। नफीस का आरोप है कि इसी को लेकर रंजिश में आरोपियों ने दुर्घटना का रूप देकर उसकी पत्नी की हत्या की है।

थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास चल रहे हैं। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response