उत्तर प्रदेशभारत

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

Dead Body
26views

रामपुर। बुधवार को संदिग्ध परिस्थिति में बबली (23) की मौत हो गई। महिला के मायके वालों ने गांव पहुंचकर हंगामा किया और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए रामपुर भेज दिया। मायके वालों ने महिला को जहर देने के बाद गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कूप की है।

बरेली के थाना सीबीगंज के गांव बादशाह नगर निवासी प्रेम शंकर मौर्य ने अपनी पुत्री बबली का विवाह चार वर्ष पूर्व गांव निवासी दुगनपाल के साथ किया था। मृतका के भाई हरि शंकर ने आरोप लगाया कि उसके जीजा का किसी अन्य युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर आए दिन वह बहन के साथ साथ मारपीट कर प्रताड़ित करते थे। बताया कि बुधवार को उसकी बहन से सुबह आठ बजे बात हुई थी तो मृतका ने सब कुछ कुशल बताया था। ससुराल से उनके पास 11 बजे फोन पहुंचा और कहा कि बबली की मौत हो गई है। मायके वाले कूप गांव पहुंचे तो ससुराल पक्ष के लोग महिला के शव को लेकर मिलक से लेकर वापस घर लौट रहे थे।

मृतका के मायके वालों के पहुंचते ही ससुराल पक्ष के पति सहित सभी लोग फरार हो गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। कोतवाली प्रभारी धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंचकर जांच की गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। मृतका के ससुराल वालों की भी तलाश की जा रही है।

एक साल पहले बच्ची को दिया था जन्म

मृतका के भाई ने बताया कि दूसरी युवती से संबंध के चलते ही उसकी बहन की हत्या की गई है। उसकी बहन के साथ ससुराल के सभी लोग मारपीट करते थे। बबली ने एक साल पहले बच्ची को जन्म दिया था, जिसकी एक माह के बाद ही मौत हो गई थी।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response