उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

महिलाओं व पुरुषों ने एसएसपी कार्यालय पर किया प्रदर्शन

The_X_India_khbr jahan_hum vahan
44views

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र में रामपुरी निवासी दर्जनों महिलाओं व पुरुषों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। सभी ने रुड़की रोड स्थित आनंदपुरी पेट्रोल पंप के पास युवक से मारपीट प्रकरण में कोतवाली पुलिस पर हमले के आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया। एसएसपी को ज्ञापन देकर गिरफ्तारी की मांग की।

 

रामपुरी आनंदपुरी पेट्रोल पंप के पास मोहल्ला रामपुरी निवासी सुहेल बुधवार देर शाम किसी काम से जा रहा था। इसी बीच किसी बात को लेकर वालमीकि बस्ती में रहने वाले कुछ युवकों से विवाद हो गया। युवकों ने अपने साथियों के साथ मिल कर सुहेल की पिटाई की। सूचना के बाद शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा कर दो युवकों को हिरासत में लिया था। मामला दो अलग-अलग समुदाय से जुडा होने के कारण तनाव भी बन चला था।

 

घायल के पिता कामिल की तहरीर में सुहेल को अंकित, कन्हैया और हिमांशु आदि पर मारपीट करना लिखा गया था। परिजनों ने बृहस्पतिवार को काफी महिला पुरुषों के साथ एसएसपी कार्यालय पर पहुंच कर प्रदर्शन कर एसएसपी को ज्ञापन सौंपा। सभी ने आरोपी पूर्व सभासद भाजपा नेता के पुत्र को भी हमलावरों में शामिल होना बताया। पुलिस उसे व अन्य आरोपियों को बचा रही है। एसएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response