उत्तर प्रदेशभारत

युवक ने नाबालिग किशोरी से बढ़ाई पहचान, फिर किया दुष्कर्म गर्भवती हुई तो शादी से किया इनकार

symbolic picture
19views

मैनाठेर थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 साल की किशोरी के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। किशोरी के दो माह की गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने निकाह करने से इनकार कर दिया। पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मैनाठेर थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला शुक्रवार का थाने पहुंची।

महिला ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कहा कि गांव के ही एक युवक ने उसकी बेटी को अपने प्रेम-जाल में फंसा लिया। आरोपी महिला की नाबालिग बेटी को मुरादाबाद स्थित होटल में ले गया और यहां निकाह करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद भी आरोपी ने उसे कई बार होटल में बुलाया दुष्कर्म किया।

इस दौरान उसकी बेटी गर्भवती हो गई। उसकी बेटी ने जब आरोपी से खुद को गर्भवती होने की जानकारी दी तो वह भड़क गया। उनसे किशोरी पर गर्भपात कराने का दबाव बनाया। महिला का आरोप है कि आरोपी अपने तहेरे भाई के साथ उसकी बेटी को एक जगह ले गया, जहां दोनों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इस पर उसकी बेटी ने उसे मामले की जानकारी दी। महिला ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

आरोपी के परिजन दे रहे धमकियां

पीड़ित किशोरी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें किशोरी बोल रही है कि आरोपी युवक और उसके परिजन उसे धमकियां दे रहे है। उसका आरोप है कि युवक और उसकी बहन भी धमका रही है कि उसका भाई निकाह नहीं करेगा। पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। पीड़िता कहना है कि अगर उसे कुछ होता है कि उसकी मौत के लिए आरोपी युवक और उसके परिजन ही जिम्मेदार होंगे।

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response