उत्तर प्रदेशभारत

युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, उपचार ना मिलने के कारण मौत

Accident
38views

सोमना मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने पैदल घर जा रहे युवक को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई। थाना क्षेत्र के गांव महराजपुर निवासी कृष्णपाल सिंह का 32 वर्षीय बेटा नितिन प्रताप सिंह 6 मार्च रात नोएडा से गांव के लिए साेमना मोड़ से पैदल जा रहा था।

इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल नितिन प्रताप सिंह सड़क पर ही तड़प रहा था। वहीं कांवड़ियों की व्यवस्था देखकर लौट रहे एसडीएम हीरालाल सैनी ने गंभीर रूप से घायल युवक को अपनी गाड़ी से उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया।

चिकित्सक न होने के चलते उसे उपचार नहीं मिला। बार्ड ब्वाय ही मौजूद थे, एंबुलेंस भी अस्पताल परिसर में ही खड़ी थी। एंबुलेंस चालक लखनऊ से कॉल आने के बाद ही जाता है। काफी देर बाद एंबुलेंस जिला अस्पताल से भेजी गई। जहां पर चिकित्सकों ने नितिन प्रताप सिंह को मृत घोषित कर दिया।

हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। वहीं पूर्व विधायक दलवीर सिंह के पौत्र युवा नेता विजय कुमार सिंह पप्पू ने जिला अस्पताल पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया। मृतक की चार साल पहले ही शादी हुई थी। उसने अपने पीछे पत्नी, एक बेटा को रोते बिलखते छोड़ गया है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response