उत्तर प्रदेशभारत

युवक को फिल्मी स्टाइल में मारी गोली

scene of incident
35views

भदोही जिले के औराई कोतवाली क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। कोतवाली से केवल दो किमी दूर मिर्जापुर रोड पर सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

कोतवाली क्षेत्र के माधो सिंह बाजार निवासी बद्रीनारायण उमर वैश्य के पांच बेटों में दूसरा बेटा अमित कुमार उमर वैश्य (22) अपने छोटे भाई शिवकुमार उमर वैश्य को लेकर बाइक से माधो सिंह रेलवे स्टेशन पर छोड़ने जा रहे थे। शिवकुमार इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में पीजी का छात्र है। सुबह लगभग 5ः30 बजे जैसे ही वे औराई कोतवाली से दो किमी दूर पुरुषोत्तमपुर गांव के पास पहुंचे थे।

इस बीच, फोर व्हीलर पर सवार कुछ युवक उनकी बाइक को ओवरटेक करते हुए रोक दिया। जैसे ही उनकी बाइक रुकी पीछे से दूसरी बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और अमित कुमार फायरिंग कर दी। गोली अमित के चेहरे पर लगी। अमित और शिव तेजी से भागने लगे। घटनास्थल से 25 किमी दूर पहुंच कर अमित गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

क्षेत्र में मची सनसनी

वहीं, शिवकुमार किसी तरह जान बचाकर भाग निकला। इधर घटना की जानकारी होती ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक डॉ. मीनाक्षी कात्यायन, एएसपी राजवीर सिंह समेत अन्य पहुंचे। पुलिस मीमले की जांच कर रही है। मृतक अमित भी इलाहाबाद में ही रहकर  तैयारी करता है। मृतक पांच भाई और दो बहन हैं। जिसमें एक भाई और एक बहन डॉक्टर भी हैं।

एसपी डॉक्टर मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। बदमाश कौन थे, जल्द ही इसका पता लगाया जाएगा। घटना में जान बचाकर भागने वाले छोटे भाई ने बताया कि बदमाश कहां के थे। वह उनको पहचान नहीं सका है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response