उत्तर प्रदेशभारत

दर्दनाक हादसे में युवक की मौत

Accident
47views

चंदौली जिले के धरौली मार्ग पर सोमवार की देर रात बिहार के भभुआ जिले के मोकरी गांव निवासी बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर ऐलही गांव के पास विद्युत पोल से टकरा गए। जिससे एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, घायल को अस्पताल में भर्ती करने के बाद परिजनों को सूचना दी।

बिहार के भभुआ जिले के मोकरी गांव के दो युवक बाइक से किसी कार्य के लिए चंदौली आए हुए थे। चंदौली से घर लौटते समय चंदौली धरौली मार्ग पर ऐलही गांव के समीप बाइक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकराते हुए पेड़ में टकरा गई। जिसके चलते 30 वर्षीय युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची धरौली पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

 

वहीं, हरे राम (30) नामक घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। धरौली चौकी इंचार्ज आलोक सिंह ने इसकी सूचना युवकों के मोबाइल के आधार पर परिजनों को दे दी। जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response