उत्तर प्रदेशभारत

बंद फैक्टरी में युवक की ईंट से कुचलकर व गला रेतकर हत्या, पहचान कराने में जुटी पुलिस

Police reached the spot
40views

बड़ौत में कोतवाल क्षेत्र के बड़का गांव में रेलवे अंडरपास के पास बंद पड़ी फैक्टरी में अज्ञात युवक की गला रेतकर व ईंटों से पीटकर बेहरमी से हत्या कर दी। सूचना पर एएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को शव के पास एक मोबाइल पड़ा मिला। फिलहाल पुलिस मोबाइल से मृतक युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

बड़का गांव में रेलवे अंडर के पास उमेश की फैक्टरी है, जो काफी समय से बंद पड़ी हुई है। रोजाना की तरह शनिवार को तकरीबन 9:00 बजे उमेश फैक्टरी में स्थित मंदिर में पूजा करना पहुंचे और पूजा कर बड़ौत में एक निजी अस्पताल में दवाई लेने पहुंचे।

अस्पताल से दवाई लेकर जब उमेश गांव लौट रहा था, तो उमेश को फैक्टरी के बाहर बांधा गया तार हटा मिला। इस दौरान जब उमेश ने फैक्टरी के अंदर जाकर देखा तो एक युवक का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। उमेश ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना पर को सीओ सविरत्न गौतम, इंस्पेक्टर संजय शर्मा मौके पर पहुंचे। खोजबीन की गई तो शव के पास एक मोबाइल पड़ा मिला और मृतक की जेब से 1500 रुपए मिले। इस दौरान डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

वहीं सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी नरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस शव के पास पड़े मिले मोबाइल से युवक की पहचान करने में जुटी हुई है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response