उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar : भाजपा के ओबीसी सम्मेलन की शुरूआत मुजफ्फरनगर – जिले से होगी

Bhajpa OBC
32views

मुजफ्फरनगर। भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष व राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि सामाजिक सम्मेलन की शुरुआत मुजफ्फरनगर से ही होगी। अगले 50 दिनों तक पूरे प्रदेश में सम्मेलन होंगे। मंगलवार को शहर में होने वाले कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शिरकत करेंगे।

जानसठ रोड स्थित गोकुल सिटी में अपने आवास पर मंत्री नरेंद्र कश्यप ने पत्रकारों को बताया कि मंगलवार को ओबीसी मोर्चा की ओर से सामाजिक सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन होगा। जिसमें मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान, क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया के अलावा भाजपा के दिग्गज नेता पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में ओबीसी समाज के लोग शामिल होंगे। यह सम्मेलन यूपी के सभी 1918 मंडलों में आयोजित होगा। इसकी शुरुआत मुजफ्फरनगर से ही हो रही है।

उन्होंने कहा कि इसी के साथ-साथ ओबीसी मोर्चा ने युवा सम्मेलन की भी शुरूआत की है। भारत युवा प्रधान देश है, इसलिए उनके लिए भी सभी 75 जिलों में युवा सम्मेलन का आयोजन होगा। उन्होंने कहा कि यूपी में लोकसभा चुनाव की सभी 80 सीटें भाजपा की झोली में जाएगी। इस मौके पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री रूपेंद्र सैनी और मोर्चा के प्रभारी रामकुमार मौजूद रहे।

जिले के विकास के लिए कई प्रस्ताव तैयार

भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष व राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि वह मुजफ्फरनगर के लिए बहुत कुछ करना चाहते है। उन्होंने जिले में बारात घर, विद्युत लाईट सहित अन्य विकास कार्यों के लिए कई प्रस्ताव तैयार किए है। वह अपने बजट से यहां की जनता के लिए विकास कार्य कराएंगे।

पीएम मोदी ने ओबीसी को हर क्षेत्र में दिया आरक्षण

भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनने पर ओबीसी समाज को लोगों को काफी सम्मान मिला है। पीएम मोदी ने हर क्षेत्र में ओबीसी को आरक्षण दिया है। इससे पहले की सरकारों ने केवल अपमान किया है। नीट परीक्षा, केंद्रीय और सैनिक विद्यालयों में 27 प्रतिशत आरक्षण दिया गया है।

सामाजिक सम्मेलन में यह होंगे शामिल

भाजपा ओबीसी मोर्चा के तत्वावधान में आज होने वाले सामाजिक सम्मेलन में राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल, जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी, रामकुमार कश्यप, वंदना वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल, हरवीर पाल, रूपेंद्र सैनी, सुंदरपाल, विशाल कश्यप, संजय धीमान सहित अन्य भाजपा के मंत्री, नेता और जनप्रतिनिधि पहुंचेंगे।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response