उत्तर प्रदेशभारतराजनीति

UP : समाजवादी के दो – दो प्रत्याशियो के नामांकन करने से सपा समर्थक कन्फ्यूज।

66views

मुरादाबाद :  समाजवादी के दो – दो प्रत्याशियो के नामांकन  करने से सपा समर्थक भी कन्फ्यूज काले रंग की स्कोडा चार पहिया वाहन से शांति के साथ मुरादाबाद के कलेक्ट्रेट पहुंची रुचि वीरा और सपा से मुरादाबाद लोकसभा से अपना पर्चा भर दिया। सपा का असली प्रत्याशी कोन इस सवाल का जवाब खुद समाजवादी नही समझ पा रहे हैं।

आज बुधवार को मुरादाबाद की सीट पर उठे सारे सवालों के जवाब उस समय मिल गए जब समाज वादी पार्टी की ओर से रुचि वीरा ने अपना पर्चा भर दिया। रुचि वीरा के पर्चा भरने के बाद ये तो साफ हो गया की समाजवादी का असली प्रत्याशी कोई और नहीं रुचि वीरा ही हे। रुचि वीरा के नामांकन करने के ठीक पांच मिनट पहले सपा के डॉक्टर एसटी हसन ने मुरादाबाद के जिला अधिकारी को एक प्रार्थना पत्र देकर अपना नामांकन निरस्त कर दिया।

आपको बता दे की समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद से मौजूदा सांसद डॉ. एसटी हसन को ही दोबारा प्रत्याशी बनाया था। और डॉ.एसटी हसन ने कल यानी मंगलवार को सपा सिंबल पर अपना नामांकन भी कराया था। परंतु अचानक कल मंगलवार को ही बिजनौर की पूर्व विधायक रुचि वीरा का नाम चर्चा में आया और उनके नाम से सपा के सिंबल पर पर्चा खरीदा गया तब मुरादाबाद में अफवाही का दौर शुरू हो गया।

समाजवादी समर्थक कन्फ्यूज हो गए थे।

दो – दो प्रत्याशियो के नामांकन  करने से सपा समर्थक भी कन्फ्यूज  गए थे। डॉक्टर  के समर्थको ने कई जगह पर रुचि वीरा का विरोध भी किया था। परंतु आज सभी कन्फ्यूजन को विराम लग गया।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response