उत्तर प्रदेशभारत

बिहार के कार चालक के मोबाइल की मदद से उसकी हत्या का आरोपी पकड़ा

Accused in police custody
61views

वरुणा नदी के किनारे सुअरबड़वा इलाके के खंडहर में बिहार के कार चालक के मोबाइल की मदद से उसकी हत्या का आरोपी पकड़ा गया। हत्यारोपी कार चालक के मोबाइल में अपना सिम इस्तेमाल कर रहा था। आरोपी की पहचान शिवपुर थाना के कांशीराम आवास निवासी सोनू आलम के रूप में हुई है। सोनू के पास से कार चालक का मोबाइल और सिम बरामद कर उसे जेल भेज दिया गया है।

यह है पूरा मामला

बिहार के दानापुर, पटना का रहने वाला राजकुमार चौधरी उर्फ पिंटू 25 फरवरी को कार लेकर वाराणसी आया था। उसके साथ कार मालिक और अन्य लोग भी थे। सभी छावनी क्षेत्र में एक होटल में रुके थे। दोपहर बाद राजकुमार अपने कार मालिक से 500 रुपये लेकर घूमने निकला। दो मार्च को उसका शव खंडहर में मिला। चार मार्च को शव की पहचान होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। राजकुमार के परिजनों की तहरीर पर कैंट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

एसीपी कैंट विदुष कुमार सक्सेना ने बताया कि इंस्पेक्टर कैंट अजय राज वर्मा के नेतृत्व में दरोगा आयुष पांडेय और हेड कांस्टेबल बृजबिहारी ओझा व दिवाकर वत्स की टीम ने पड़ताल शुरू की। सर्विलांस की मदद से सामने आया कि राजकुमार का मोबाइल सोनू आलम इस्तेमाल कर रहा है। तब तक सीसी फुटेज में सोनू के साथ राजकुमार दिखाई दिया था। टीम ने सोनू को पकड़ कर पूछताछ शुरू की तो वारदात की गुत्थी परत दर परत सुलझती चली गई।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response