भारत

दबंग ने अधेड़ महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से किया जानलेवा हमला

Bihar News
71views

बिहार के मुंगेर में दबंग युवक ने एक 50 वर्षीय महिला पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी ने महिला के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। फिलहाल घायल महिला का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। वहीं, घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। यह मामला जिले के लडैयाटांड़ थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित क्षेत्र भिखाकिता के मुशहरी गांव की बताई जा रही है। घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, उचित मांझी (50) की पत्नी सखिया देवी अपने घर वालों से किसी बात को लेकर बातचीत कर रही थी। इतने में बगल के ही रहने वाले पड़ोसी बानो मांझी का बेटा भोला मांझी शराब के नशे की हालत में आया। फिर पीछे से कुल्हाड़ी से महिला के सिर पर वार कर दिया। कुल्हाड़ी से कई वार हमले किए जाने से महिला के सिर, हाथ और बांह पर गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद आरोपी भोला मांझी फरार हो गया।

वहीं, थाना अध्यक्ष सोनू कुमार ने बताया कि मारपीट की घटना के बारे में जानकारी पुलिस को मिली है। इस मामले में अब तक आवेदन नहीं मिला है। पुलिस अपने स्तर से जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response