उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: पटरी से उतर गई यातायात व्यवस्था, हाईवे पर ट्रैक्टर पहुंचे

Tractor Reached The Highway
58views

मुजफ्फरनगर। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर बनाई गई ट्रैक्टर श्रृंखला के दौरान पुलिस व्यवस्था बेपटरी नजर आई। हाईवे पर पड़ने वाले चौराहों और कट पर पुलिस को तैनात किया गया था, लेकिन जाम की स्थिति बनीं रही। पुलिस अवैध कटों से यात्री वाहनों को इधर-उधर जाने से नहीं रोक सकी। मंंसूरपुर क्षेत्र में व्यवस्था ध्वस्त हो गई और जाम लगा रहा। तीन एसपी, तीन सीओ और कई थानों की पुलिस जुटी रही।

संयुक्त किसान मोर्चा ने विभिन्न मांगों को लेकर सोमवार को ट्रैक्टर श्रृंखला बनाकर दिल्ली-दून हाईवे पर अपने ट्रैक्टरों को खड़ा कर दिया । दोपहर में रामपुर तिराहा के पास किसानों ने अपने ट्रैक्टर आड़े तिरछे खड़े कर जाम लगाया। यहां कुछ देर के लिए जाम लग गया। एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने पहुंच कर किसानों व भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत से वार्ता कर जाम को खुलवा दिया।

 

व्यवस्था बनाए रखने के लिए हाईवे पर पड़ने वाले चौराहों व कट पर थाना पुलिस के साथ ही यातायात पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया था। जो आने जाने वाले वाहनों को रोक कर चौराहों से स्थानीय लोगों के वाहनों को निकलवा रहे थे। ट्रैक्टर श्रृंखला के दौरान जिले के सभी हाईवे पर यातायात के लिए वन वे व्यवस्था रही, लेकिन यह व्यवस्था मंसूरपुर क्षेत्र में ध्वस्त हो गई। वहां कई स्थानों पर जाम के हालात रहे। यहां कई घंटे तक वाहन रेंगकर चलते रहे। अवैध कटों से वाहनों के इधर-उधर गुजरने के कारण जाम लगा रहा। पुलिस किसी भी कट पर वाहनों को नहीं रोक पाई।

एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत के अलावा एसपी यातायात कुलदीप सिंह, एसपी देहात आदित्य बंसल, सीओ सदर, सीओ नई मंडी व सीओ खतौली भ्रमण करते रहे। कई थाना प्रभारियों को भी लगाया गया था।

 

डिवाइडर पर भी चढ़ा दिए वाहन

जाम के चलते यात्री बसों को भी डिवाइडर पर चढ़ाकर हाईवे पर एक से दूसरी साइड ले जाया गया। मंसूरपुर में वाहन जाम में फंस जाने के कारण यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी। यहां देर शाम तक जाम के हालात रहे।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response