उत्तर प्रदेशभारत

मैनपुरी के सराफा व्यापारी का शव मिलने से सनसनी

scene of incident
40views

शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा क्षेत्र में बुधवार को सराफा व्यापारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उनका शव पैतृक गांव के बाहर पड़ा मिला। शव के पास ही शराब के खाली पाउच मिले हैं। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के गांव रमापुर दक्षिणी निवासी रज्जन वर्मा (36) वर्ष पिछले 10 वर्षों से परिवार समेत अपनी ससुराल ग्राम हरपुरा थाना दन्नाहार जिला मैनपुरी में रह रहे थे। मंगलवार की शाम करीब चार बजे रज्जन होली के मद्देनजर अपने पैतृक मकान की साफ-सफाई कराने के लिए रमापुर दक्षिणी आए थे।

चकरोड पर पड़ा मिला शव

बुधवार को सुबह करीब सात बजे गांव के संदीप कुमार वर्मा ने पश्चिम दिशा में स्थित खेत के चकरोड पर रज्जन वर्मा का शव पड़ा देखा। रज्जन के शरीर पर शर्ट नहीं थी। वह जूते, पैंट और बनियान पहने हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के पिता कैलाश चंद्र वर्मा को प्रभारी निरीक्षक गौरव त्यागी ने फोन पर घटना की जानकारी दी। रज्जन वर्मा की मौत की खबर से वृद्ध पिता कैलाश चंद्र वर्मा, पत्नी गौरी वर्मा, पुत्र कुनाल वर्मा, अतुल वर्मा, पुत्री गुनगुन वर्मा, जिया,  छोटे भाई अवनीश वर्मा, मिंटू वर्मा स्तब्ध रह गए।

बताया गया है कि शव के पास शराब के दो खाली पाउच, पानी की बोतल, एक गिलास भी मिला है। प्रभारी निरीक्षक गौरव त्यागी ने बताया कि सराफा व्यापारी की मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट में ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response