उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा, ई-रिक्शा को बचाने की कोशिश में पलटी दो बसें

bus Accident in muzaffarnagar
525views

हादसे में एक बस चालक की दर्दनाक तरीके से मौत

दो बसों में सवार करीब 10 से 12 यात्री गंभीर रूप से घायल

हादसे की वजह से नेशनल हाईवे पर लगा लंबा जाम

पुलिस ने क्रेन की मदद से खाई से बाहर निकलवाई बसें

 

  • रिपोर्टः अमित सैनी, संपादक

मुजफ्फरनगर। जनपद की खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर शनिवार सुबह सवेरा उस समय बड़ा सड़क हादसा हो गया, जब बारिश के दौरान एक ई-रिक्शा को बचाने के चक्कर में 2 बसें अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई।

जिसके बाद हाईवे पर चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। जिसमें एक बस के ड्राइवर रामगोपाल की मौके पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई।

bus Accident in muzaffarnagar

हादसे में 10 से ज्यादा घायल, लगा जाम

इस घटना में 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना हाईवे पर होने के चलते जाम लग गया, जिसको देखते हुए तत्काल ही पुलिस द्वारा कई क्रेन की मदद से बसों को खाई से निकलवाकर हाईवे को सुचारू कराया गया।

 

राजस्थान और अरूणाचल प्रदेश परिवहन की थी बसे

बताया जा रहा है घटना में प्रभावित हुई एक बस राजस्थान और दूसरी अरुणाचल प्रदेश की है और ये दोनों बसें हरिद्वार की ओर जा रही थी। आपको बता दे कि जिस समय यह घटना घटी उसे समय क्षेत्र में जबरदस्त बरसात हो रही थी।

bus Accident in muzaffarnagar

हादसे को लेकर पुलिस अधिकारी ने दी ये जानकारी

बहरहाल, इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि “थाना खतौली के भगेला चौकी के पास जो मुजफ्फरनगर से हरिद्वार का रास्ता है, उस पर दो बसें बारिश की वजह से साइड में खाई में गिर गई।”

bus Accident in muzaffarnagar

सीओ ने आगे बताया कि “इसमें एक बस राजस्थान से आई थी। हादसे में एक बस चालक की मौत हुई है, बाकी 10-12 अन्य लोग घायल हैं। इसके अलावा जो 40-50 यात्री थे उन सबको यहां रेस्क्यू कर लिया गया है।

सीओ रूपाली राव हादसे की वजह के बारे में बताती है कि “ई-रिक्शा को बचाने के लिए ही बस ने ब्रेक मारा था, जिसकी वजह से वह स्लिप हो गई। ई-रिक्शा भी पलटी थी लेकिन कोई कैजुअल्टी नहीं हुई है, अभी हमने ट्रैफिक खुलवा दिया है एवं एक बस को हमने बाहर निकलवा कर भेज दिया है और दूसरी बस हम लोग जल्द ही बाहर निकाल लेंगे।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response