उत्तर प्रदेशभारत

घर में फंदे पर लटका मिला किशोरी का शव

hanged
34views

गांव गाजीपुर में एक किशोरी परिजनों को फंदे झूली हुई मिली। मौत की खबर जैसे ही गांव में फैली तो खलबली मच गई। पुलिस मौके पर आ गई। जिसने पूछताछ करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

गांव निवासी पुत्री 13 मार्च को घर पर अकेली थी। पिता की कई साल पहली ही मौत हो चुकी है। पिता की मौत के बाद परिवार का भरण-पोषण मां खेती करके करती है। 11 मार्च को मां व दस वर्षीय छोटा भाई के साथ मायके में शादी समारोह में गये थे। 13 मार्च को जब कार्यक्रम से घर लौटे तो दंग रह गए। किशोरी फंदे पर लटकी हुई थी। मौत की खबर सुन आसपास के लोग मौके पर आ गए। ननिहाल पक्ष के लोग भी एकत्रित हो गए।

कुछ देर में पुलिस भी घर पहुंच गई। घटना का बारे में लोगों से पूछताछ करने लगी। परिजन हत्या की आशंका जता रहे थे। हालांकि हत्या में किसी के नाम का जिक्र नहीं किया। खबर लिखे जाने तक परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी थी। किशोरी की मौत से गांव में तरह-तरह चचाएं शुरू हो गई हैं। कुछ लोग मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़ रहे हैं। मामले में क्षेत्राधिकारी सर्जना सिंह ने कहा कि किशोकी का शव घर से बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीएम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

किशोरी का शव घर से बरामद हुआ है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजनों का जो भी आरोप होगा, पुलिस उसकी जांच करेगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response