उत्तर प्रदेशभारत

तालाब में मिला सात साल के बालक का शव

Ansh's photo
80views

बदायूं के वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव टिकुरी में लापता सात वर्षीय बालक अंश का तालाब में शव मिला। वह रविवार दोपहर करीब तीन बजे से लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। देर शाम उसकी कैप तालाब में उतराती मिली। सोमवार सुबह पंपिंगसेट से तालाब का पानी निकाला गया तब बालक का शव मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

गांव टिकुरी निवासी अंश पाल पुत्र कृष्णवीर दो भाइयों में बड़ा था। परिवार वालों के मुताबिक अंश रविवार दोपहर करीब तीन बजे घेर में जाने की बात कहकर घर से निकला था। जब करीब एक घंटे तक अंश लौटकर नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई।

उस दौरान कृष्णवीर किसी काम से बाहर गए थे। परिजनों ने अंश के लापता होने की सूचना उन्हें दी तो वह घर पहुंचे और बेटे की तलाश शुरू की। देर शाम तक परिवार वाले उसकी तलाश करते रहे।

इसी दौरान घेर से करीब दो सौ मीटर दूर तालाब में अंश की कैप उतराती मिली। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। चूंकि तालाब में ज्यादा पानी था सो देर रात तक अंश का कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह पंपिंगसेट लगाकर तालाब का पानी निकाला गया।तब उसका शव मिट्टी में धंसा मिला।

जीभ निकली थी बाहर, आंखों से निकल रहा था खून

परिवार वालों का कहना है कि अंश की जीभ बाहर निकली हुई थी। उसकी आंखों से खून निकल रहा था। इससे उन्हें बच्चे की हत्या करके शव तालाब में फेंकने की आशंका है। फिलहाल थाना पुलिस ने बालक के शव का पोस्टमार्टम करा दिया है, लेकिन रिपोर्ट अभी नहीं मिली है।

इंस्पेक्टर राकेश कुमार का कहना है कि अंश मछलियों को आटा डालने गया था, तभी उसके साथ हादसा हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response