उत्तर प्रदेशभारत

ससुराल में पिटाई से आहत युवक ने की आत्महत्या

Dead Body
38views

रामपुर। पत्नी को लेने ससुराल गए युवक के साथ ससुरालियों ने मारपीट की। इससे आहत रजत कुमार (27) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की मां की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के गुजरेला गांव निवासी रजत कुमार (27) की शादी मुरादाबाद के थाना कुंदरकी क्षेत्र के गांव खनुपुरा निवासी सोनिका से 10 माह पूर्व हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल के लोग युवक को परेशान कर रहे थे। विवाद के बीच युवक की पत्नी पिछले दो महीने से अपने मायके में रह रही थी। इससे युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। 16 मार्च को रजत कुमार और उसके पिता रक्षपाल सिंह को पता चला कि सोनिका बीमार है और वह बिलारी की एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

सूचना के बाद दोनों बिलारी के निजी अस्पताल पहुंच गए। वहां पर मौजूद ससुरालियों ने पिता-पुत्र से मारपीट कर वहां से भगा दिया। 17 मार्च को रजत अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंच गया। आरोप है कि ससुरालियों ने सोनिका को भेजने से इन्कार कर दिया और युवक को मारपीट कर भगा दिया। इससे आहत होकर युवक ने जहर खा लिया। किसी व्यक्ति ने युवक के परिजनों को बताया कि उनका बेटा शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के मित्रपुर गांव में गंभीर हालत में पड़ा है। मौके पर पहुंचे परिजन युवक को शाहबाद सीएचसी ले गए। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर होने पर परिजन उसे मुरादाबाद के निजी अस्पताल ले गए। वहां से रेफर करने पर मुरादाबाद के जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उपचार के दौरान रविवार रात को उसकी मौत हो गई।

मृतक की मां लक्ष्मी देवी ने रजत की पत्नी सोनिका, ससुर सूरजपाल, सास, साला इलू और शाहबाद के महुनागर गांव निवासी जितेंद्र के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response