मनोरंजन

भूल भुलैया 3 पर आया नया अपडेट, बड़ा डांस सीक्वेंस शूट करेंगे कार्तिक-विद्या

Kanpur Three students died
47views

भूल भुलैया 3 की चर्चा बीते कई दिनों से लगातार चल रही है। इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में इस बार दर्शकों को विद्या बालन और कार्तिक आर्यन एक साथ देखने को मिलेंगे। बताया जा रहा है कि विद्या बालन फिल्म में मंजुलिका के रूप में वापस आ गई हैं। ऐसे में इस फिल्म को लेकर लोगों का उत्साह काफी बढ़ गया है।

Vidya Balan-Karthik Aryan

हाल ही में मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई। इस बात की जानकारी फिल्म के मुख्य अभिनेता कार्तिक ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी थी। उन्होंने एक फोटो साझा करते हुए  बताया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

Karthik Aryan

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक और विद्या गणेश आचार्य के कोरियोग्राफ किए गए एक बड़े डांस सीक्वेंस में नजर आएंगे। इससे पहले 2007 की भूल भुलैया में विद्या ने ‘मेरे ढोलना सुन’ पर शानदार डांस किया था। वहीं, दूसरी किस्त में कार्तिक ने इसी गाने पर अपने डांस से दर्शकों को खूब लुभाया था।

Karthik Aryan

ऐसे में इन दोनों कलाकारों को एक साथ परफॉर्म करते देखना प्रशंसकों के लिए किसी बड़ी सौगात से कम नहीं होगी। रिपोर्ट के मुताबिक इस गाने की शूटिंग सात दिनों तक चलेगी। बताया जा रहा है कि इसका ट्रैक तैयार कर लिया गया है और मेकर्स से इसे हरी झंडी भी मिल गई है।

Tripti Dimri

बताया जा रहा है कि शूटिंग से पहले फिल्म के कलाकार इस गाने की कुछ समय तक तैयारी करेंगे। रिपोर्ट के दावे के अनुसार फिलहाल, क्रू शूटिंग के लिए मुंबई में उचित स्थान की तलाश कर रहा है, जिसके बाद, टीम राजस्थान और पश्चिम बंगाल में शूटिंग करेगी। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। ‘एनिमल’ की सफलता के बाद अभिनेत्री की लोकप्रियता में काफी इजाफा देखने को मिला है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response