अपराधउत्तर प्रदेशविविध

नोएडा: असलहा व शराब के साथ शातिरो को किया गिरफ्तार

Police Custody
80views

नोएडा: थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र शुक्ला ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने रोहित यादव को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने 20 क्वार्टर देसी शराब उत्तर प्रदेश मार्का बरामद किया है, उन्होंने बताया कि यह काफी दिनों से अवैध रूप से शराब बेचने के धंधे में संलिप्त था।

सूचना के आधार पर उपनिरीक्षक प्रीति पवार ने हबीब हुसैन पुत्र मार्टिन को गिरफ्तार किया है। इसकी गिरफ्तारी सेक्टर-82 के सीएनजी पेट्रोल पंप के पास से हुई है। इसके पास से पुलिस ने एक चाकू बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह चोरी करने की नीयत से घूम रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार ने एक सूचना के आधार पर अभिनव श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने 26 पाउच अवैध शराब बरामद किया है।

देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया

थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम अरविंद पुत्र गोरी दास है। थाना दनकौर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर अभिषेक नामक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी दलेलगढ़ पुलिया के पास से हुई है। बताया कि यह लूटपाट करने की नीयत से घूम रहा था। थाना रबूपुरा पुलिस में गस्त के दौरान डिंपल उर्फ हेमंत शर्मा को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि यह शातिर बदमाश है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response