उत्तर प्रदेशभारत

गर्भवती को ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से निकाला,रिपोर्ट दर्ज

symbolic picture
54views

रामपुर। दहेज में पांच लाख रुपये और कार की मांग पूरी न होने पर गर्भवती को ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर कारवाई की मांग की है। एसपी के आदेश पर पुलिस ने पति समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

केमरी थाना क्षेत्र के ग्राम भवरंका निवासी निदा ने कहा कि नवंबर 2021 में उसकी शादी शानू खां निवासी ग्राम मंसूरपुर, थाना खजुरिया के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उससे पांच लाख रुपये और एक कार की मांग करते हैं। पति अक्सर मारपीट करता है। 25 दिसंबर दोपहर तीन बजे उसके पति शानू ने घर के सदस्यों के साथ उसको बुरी तरह मारा पीटा व उसके ऊपर चाकू से हमला किया। हमले का बचाव करते समय उसके हाथ में गंभीर चोट आ गई। पुलिस ने उसका इलाज कराकर उसके व ससुराल वालों के बीच समझौता करा दिया।

 

27 दिसंबर 2023 को उसका पति उसे मारपीट कर बाइक पर बैठाकर भवरंका के जंगल में छोड़कर भाग गया। निदा ने बताया कि वह गर्भवती है। उसने पति शानू पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उससे तलाक लेकर दूसरी जगह शादी करना चाहता है। जिसके लिए उसने एक नोटिस भी उसको भेजा है। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एसपी के आदेश के बाद आरोपी पति शानू खां, ससुर असलम खां, देवर समीर व सानिब, ननदोई याकूब, ममिया ससुर वाजिद व एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response