उत्तर प्रदेशभारत

रामपुर पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़, दोनों के पैर में लगी गोली

Injured youth interrogated
23views

स्वार कोतवाली पुलिस ने रतनपुरा गांव के जंगल में मुठभेड़ में दो गोतस्करों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पैर में गोली लगी है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से एक जीवित गोवंशीय पशु, वध करने के उपकरण, एक बाइक और दो तमंचे भी बरामद हुए। दोनों बदमाश हिस्ट्रीशीटर हैं।

पुलिस के अनुसार मंगलवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के रतनपुरा गांव के जंगल में कुछ लोग पशुओं को काटने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम जंगल में पहुंच गई और आरोपियों को घेर लिया। पुलिस को देख गोतस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, दोनों के पैर में गोली लगी है।

घायलों में बदमाश आरेफीन निवासी नरपतनगर व आजम निवासी दूंदावाला कोतवाली स्वार हैं। पुलिस ने मौके से एक गोवंशीय पशु, एक बाइक, गोकशी के उपकरण, दो तमंचे और कारतूस बरामद किए। कोतवाल संदीप त्यागी ने बताया कि दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

दोनों आरोपियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी राजेश द्विवेदी ने भी अस्पताल पहुंचकर आरोपियों से पूछताछ की। गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाल के साथ उप निरीक्षक अमरपाल, कांस्टेबल अनिल और अर्जुन शामिल रहे।

एक पर सात तो दूसरे पर 14 मुकदमे

कोतवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों का पुराना आपराधिक इतिहास है। बदमाश आरेफीन पर सात और आजम पर गोवध अधिनियम, पशु क्रूरता, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर व आर्म्स एक्ट के कुल 14 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को लंबे समय से दोनों की तलाश थी। दोनों बदमाश हिस्ट्रीशीटर भी हैं।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response