उत्तराखंड

शराब तस्करी के आरोप में तीन आरोपी गिरफ्तार

FIR
35views

थाना रायवाला पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से कुल 51 पेटी अंग्रेजी व देसी शराब बरामद की गई है। वहीं तस्करी में इस्तेमाल कार को पुलिस ने सीज कर दिया है।

थानाध्यक्ष प्रशिक्षु आईपीएस जितेंद्र चौधरी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने बीती देर रात हरिद्वार-देहरादून राजमार्ग पर तीन पानी पुलिया से होकर निर्मल अस्पताल की ओर जाने वाले रास्ते पर एक बिना नंबर की कार को रोक कर तलाशी ली। जिसमें 35 पेटी देसी और 16 पेटी अंग्रेजी बरामद की गई। जिस पर कार सवार तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों की पहचान जोनी कुमार निवासी जम्मू काॅलोनी कैंप, यमुनानगर, हरियाणा, वासुदेव प्रजापति निवासी चांदपुर सताइंगरी, धामपुर, बिजनौर व नेपाल सिंह निवासी निजामपुर, हल्दौर, बिजनौर के रूप में की गई है। जिनके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह शराब को ऋषिकेश क्षेत्र में बेचने जा रहे थे। शराब तस्करी के इस धंधे में जेजे ग्लास फैक्टरी के पास निवासी रिंकू नाम का एक युवक भी शामिल है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response