उत्तर प्रदेशभारत

महिला ने खुद को अविवाहित बताकर युवक से शादी की

Dulhan
56views

पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां खुद को अविवाहित बताकर महिला ने युवक से शादी कर ली। कुछ समय साथ रहने के बाद महिला जेवर और लाखों रुपये समेट कर पहले पति के पास चली गई। युवक उसे लेने पहुंचा तो जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।

पीड़ित ने कोर्ट के आदेश पर विवाहिता, उसके पूर्व पति समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना सुनगढ़ी के गांव रूपपुर कृपा निवासी शैलेंद्र मोहन ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं।

पूरनपुर के मोहल्ला कायस्थान निवासी अंजली से फोन के जरिए बातचीत होने लगी। अंजली पहले से शादीशुदा थी। विवाहिता ने युवक को अपने प्रेमजाल में फंसाकर मिलने के लिए बुलाया। 13 मई 2023 को शहर के एक शॉपिंग मॉल के सामने दोनों की मुलाकात हुई।

जहां युवती ने खुद को गोला का रहने वाला बताया। कहा कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। मां सौतेली है। जो किसी अन्य युवक से जबरन उसकी शादी कराना चाहती हैं। इसके बाद खुद को अविवाहित बताकर युवक से शादी की बात कही। युवक तैयार हो गया।

20 जून 2023 को दोनों ने संयुक्त वैवाहिक घोषणा पत्र पर आपसी सहमति से शादी कर ली। करीब चार माह तक साथ रहने के बाद एक नवंबर को करवा चौथ वाले दिन विवाहिता बिना बताए युवक के घर से एक लाख रुपये और तीन लाख रुपये कीमत के जेवर चुराकर पूरनपुर चली गई। जब वह पूरनपुर पहुंचा तो अंजली के शादीशुदा होने की जानकारी मिली।
पूरनपुर में उसके पति मोहित, मां लक्ष्मी देवी, देवर अभिषेक सक्सेना से उसने अपनी नकदी व जेवरात वापस मांगे। आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। सुनगढ़ी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर अंजली, उसके पति मोहित कुमार, मां लक्ष्मी देवी और देवर अभिषेक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response