उत्तर प्रदेशभारत

आगे चल रहे कंटेनर से टकराई डीसीएम, हादसे में एक की मौत

etawah road accident
54views

इटावा जिले में चौबिया थाना क्षेत्र से निकलने वाले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डीसीएम आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसा हाईवे क चैनल नंबर 116 चौपला कट पॉइंट के पास हुआ। इसमें आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही डीसीएम रात डेढ़ बजे चालक को नींद का झोंका आ जाने के कारण आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई।

हादसे में डीसीएम में बैठे एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर थाना प्रभारी मंसूर अहमद पुलिस बल के साथ पहुंच गए। दरी लदी हुई डीसीएम की केबिन में फंसे व्यक्ति को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको बाहर निकाला गया। डीसीएम में बैठे हेल्पर इंद्रपाल (43) पुत्र संतोष निवासी सीतापुर की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में बैठा हुआ एक व्यापारी अभिषेक (26) पुत्र सुरेश निवासी जनपद फिरोजाबाद और राजेश (40) पुत्र बटेश्वरी लाल निवासी सिरसागंज घायल हो गए।

घायलों को पीजीआई हॉस्पिटल रेफर किया

सभी को तत्काल आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की एम्बुलेंस से पीजीआई हॉस्पिटल सैफई भेजा गया। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया है। एक्सप्रेसवे रोड सुचारू रूप से चल रहा है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response