उत्तर प्रदेशभारत

दो सहेलियों के शव पानी भरे गड्ढे में मिले

dead bodies of two friends in water
63views

औरैया जिले में फफूंद थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर में गुरुवार दोपहर प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली दो बालिकाएं खेलने के लिए घर से निकलीं। देर रात तक घर वापस नहीं पहुंचीं। शुक्रवार दोपहर गांव किनारे तालाब के पास खेल रहे बच्चों ने एक बालिका का शव उतराता देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने दूसरी बालिका की भी तलाश की तो उसका शव भी उसी गड्ढे में दबा मिला।

थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी राम दर्शन यादव की 11 वर्षीय पुत्री पायल गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार की छात्रा थी। उसी के साथ गांव निवासी अवधेश यादव की आठ वर्षीय पुत्री मीनाक्षी भी उसी विद्यालय में कक्षा तीन की छात्रा थी। दोनों सहेली थीं। गुरुवार को विद्यालय की छुट्टी के बाद दोनों बालिकाएं घर पहुंची और परिजनों से खेलने जाने की कहकर गांव में चली गई। देर शाम तक दोनों घर नहीं पहुंची।

इस पर परिजन परेशान हो उठे और उनकी तलाश शुरू हुई। कुछ पता नहीं चलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गांव पहुंचकर जांच पड़ताल की। शुक्रवार शाम गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे। तभी वहां बने तालाब के एक छह फीट गहरे गड्ढे में मीनाक्षी का शव उतराता देखा गया। बच्चों ने गांव के लोगों को बताया। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ भी पहुंच गई।

सुरक्षा को लेकर गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात

सूचना पर एसपी चारू निगम और सीओ समेत कई थानों की फोर्स भी पहुंच गई। शव को बाहर निकालते हुए। दूसरी बालिका पायल की भी तलाश की, तो उसका शव भी पानी भरे गड्ढे में मिट्टी में दबा मिला। बालिकाओं के शव देख परिजनों में चीख पुकार मच गई। मौके पर भारी भीड़ देख पुलिस शव को गाड़ी में रखकर पोस्टमार्टम हाउस ले गई। सुरक्षा को लेकर गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि तालाब किनारे पानी भरे गड्ढे में दोनों बालिकाओं के शव मिले हैं। गड्ढे के बगल में खिलौने पड़े हुए हैं। वहीं, शव पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। दुर्घटनावश तालाब में गिरकर दोनों सहेलियों के गिरकर मौत हो जाने की स्थिति प्राथमिक जांच में सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी।

इसी गड्ढे में पहले भी डूबकर दो बच्चों की हो चुकी है मौत

फफूंद। गांव दौलतपुर में शुक्रवार शाम दो बालिकाओं की तालाब जैसे गड्ढे में डूबने से मौत पर गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। ग्रामीणों ने बताया की इसमें चार साल पहले भी गांव निवासी राधा कृष्ण का आठ साल का बेटा पिंटू और उनके छोटे भाई श्यामल दास का नौ वर्षीय बेटा गोलू की भी डूब जाने से मौत हो चुकी है।

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response