उत्तर प्रदेशभारत

दो पक्षों के बीच विवाद, मारपीट में एक ग्रामीण की मौत

dead bodi
69views

रामपुर जिले के केमरी में घर के बाहर गाली देने से रोकने पर दो पक्षों में उपजे विवाद में गांव स्वार खुर्द निवासी अमर सिंह (56) की सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी गई। एसपी का कहना है कि अमर सिंह की हत्या के मामले में अभी थाने में कोई तहरीर नहीं आई है।

उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। गांव स्वार खुर्द के ग्रामीणों ने बताया कि अमर सिंह में बुधवार रात करीब आठ बजे पड़ोसी के घर के बाहर गाली दे रहा था। जिस पर पड़ोसियों ने उसे रोका तो दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया।

ग्रामीणों ने बताया कि मामला बढ़ा तो पड़ोस के लोग अमर सिंह को घर के अंदर ले गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि पड़ोस के लोगों ने सिर पर डंडे से वार किया, जिससे अमर सिंह बेहोश हो गया।

शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन घायल अमर सिंह को जिला अस्पताल रामपुर ले आए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों पक्षों के बीच पुराने विवाद को लेकर मामला कोर्ट में विचाराधीन बताया गया है।

एसपी राजेश द्विवेदी का कहना है कि शराब के नशे में गाली-गलौज करने के बाद झगड़ा हुआ था। जिसमें अमर सिंह की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में तहरीर नहीं आई है, तहरीर आने पर कार्रवाई करेंगे।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response