उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

हेड कांस्टेबल ने शिक्षक की गोलियों से भूनकर हत्या की

Smybolic photo
84views

थाना सिविल लाइन क्षेत्र में एसडी इंटर कॉलेज के बाहर हेड कांस्टेबल ने गोलियों से भूनकर सहायक अध्यापक की हत्या कर दी। पुलिस ने हेड कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक मऊ जिला निवासी हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश बनारस में पुलिस लाइन में तैनात हैं। रविवार को वह एक दरोगा के साथ कंटेनर से यूपी बोर्ड की परीक्षा के पेपर लेकर एस इंटर कॉलेज आए थे। इनके साथ सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार निवासी चंदौली भी साथ थे।

रात में पहुंचे थे

पुलिस के मुताबिक रात 1:30 बजे कंटेनर कॉपियां लेकर एस इंटर कॉलेज के गेट के बाहर पहुंचा। गेट बंद होने के कारण कंटेनर को बाहर खड़ा कर दिया और ड्राइवर के केबिन में दरोगा वह एक अन्य अध्यापक आराम करने लगे, जबकि पीछे की तरफ हेड कांस्टेबल चंद्रप्रकाश, सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार और दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी आराम कर रहे थे।

नशे में था हेड कांस्टेबल

बताया गया है हेड कांस्टेबल नशे में थे और वह बार-बार सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार से तंबाकू मांग रहे थे। रात होने के कारण सहायक अध्यापक ने मना कर दिया था। बावजूद इसके हेड कांस्टेबल सहायक अध्यापक पर दबाव बना रहे थे। इसकी शिकायत सहायक अध्यापक ने मोबाइल पर आगे बैठे दरोगा से भी की लेकिन जब तक दरोगा जी उतरकर पीछे आते, इस बीच हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश ने सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार पर कार्बाइन से गोलियां बरसा कर हत्या कर दी।

जानकारी मिलते ही रात में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और हेड कांस्टेबल को हिरासत में लेकर कोतवाली आ गए। पुलिस ने सहायक अध्यापक का शव मर्चरी भेज दिया और उनके स्वजन को सूचित कर दिया। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, हेड कांस्टेबल से पूछताछ की जा रही है और उनके अधिकारियों को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response