उत्तर प्रदेशभारत

मासूम को ट्रक ने रौंदा,मौके पर मौत

Accident
53views

खीरों (रायबरेली)। थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को बेकाबू ट्रक ने मां के साथ ननिहाल से घर लौट रहे मासूम को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आंखों के सामने ही बेटे की मौत देख मां रोते-रोते जमीन पर गिर गई। गनीमत रही कि हादसे में मां, उसका बड़ा भाई बाल-बाल बच गए। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेते हुए ट्रक को कब्जे में ले लिया। हादसे में जान गंवाने वाला मासूम प्राथमिक विद्यालय कमालपुर परिसर में आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ता था।

खीरों थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी मोहित (6) पुत्र रामू अपने बड़े भाई विशाल (12), मां रूपरानी के साथ अपनी ननिहाल गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के धर्मसिंह खेड़ा गांव गया था। तीनों लोग बृहस्पतिवार को टेंपो से घर लौट रहे थे। सुबह 11 बजे जैसे ही टेंपो बरवलिया चौराहे पर पहुंचा, तभी मां उतर कर टेंपो का किराया देने लगी, जबकि दोनों भाई सड़क पार करने लगे। इसी दौरान लालगंज की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मोहित को कुचल दिया। इससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पलक झपकते ही आंखों के सामने मोहित की मौत को देखते ही मां रूपरानी, बड़े भाई विशाल रोने बिलखने लगे। मां तो रोते-रोते सड़क पर गिर गई। आसपास के लोगों ने पहुंचकर उसे उठाया। थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। चालक को हिरासत में लेकर घटना के बारे में जानकारी की जा रही है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response