उत्तर प्रदेशभारत

ट्रक से कुचलकर मासूम की मौत

File photo of the deceased
38views

आगरा में इकलौते बेटे भोलू की मौत से मां श्रीदेवी और पिता नीरज का हाल बेहाल है। मां बार-बार बेटे भोलू को पुकार रही थीं। पिता रोये जा रहे थे। सोमवार शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव घर लाया गया तो कोहराम मच गया। मां बेटे का चेहरा देखना चाहती थी। मगर, शव ट्रक से कुचल गया था। इस कारण आखिरी बार मां बेटे का चेहरा नहीं देख सकी। उनको रोता हुआ देखकर गांव में हर आंख नम हो गई।

रविवार रात को मां के सामने भोलू को ट्रक ने रौंदा था। उसके सिर से नीचे का आधा भाग कुचल गया था। पुलिस ने किसी तरह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शाम तकरीबन 4 बजे परिजन गांव गोरऊ में शव लेकर पहुंचे। शव देखकर मां बेहाल हो गई। उसे परिवार की महिलाओं ने संभाला।

पिता नीरज के आंसू नहीं रुक रहे थे। परिवार के लोगों ने बताया कि भोलू काफी चंचल था। गांव के पास ही एक स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ता था। सोमवार से परीक्षा शुरू होने वाली थी। इस पर मां से कहकर गया था कि शादी में जाने के साथ तैयारी भी करेगा। वह घर परिवार ही नहीं गांव का भी लाडला था। श्रीदेवी बेटे को चाचा के घर ले जा रही थीं। उसे सुलाना चाहती थीं। मगर, तेज रफ्तार ट्रक शहर की तरफ से आया। एक ट्रक को ओवरटेक करते समय दूसरे ट्रक ने बेटे को कुचल दिया।

सीसीटीवी फुटेज से ट्रक की तलाश

एसीपी सदर पियूष कांत राय ने बताया कि मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ट्रक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे में नंबर नहीं आया है। पुलिस टीम को लगाया गया है। चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

शादी का आज होगा सादा कार्यक्रम

परिवार के लोगों ने बताया कि बेटे की मौत से परिवार में गम का माहौल है। रविवार को नीरज के चचेरे भाई का लगन टीका हुआ था। शादी 12 मार्च को होनी है। रिश्तेदार घर आ चुके हैं। अब कार्यक्रम सादा तरीके से किया जाएगा।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response