उत्तर प्रदेशभारत

Lucknow News: सिर में गोली मारकर की पत्नी की हत्या

Ghaziabad
57views

मलिहाबाद। सरांवा गांव में सोमवार रात नशे में धुत युवक ने घर में आपसी विवाद के चलते पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल से तमंचा, खोखा व एक कारतूस बरामद हुआ है। मृतका के भाई ने बहनोई, उसके छोटे भाई, पिता व दादी के खिलाफ हत्या व दहेज उत्पीड़न की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

सरांवा गांव निवासी ऋषितोष यादव ने करीब आठ साल पहले तिलसुवा गांव की रहने वाली वर्षा यादव (28) से प्रेम विवाह किया था। उनकी छह साल की बेटी पंखुड़ी है। सोमवार शाम ऋषितोष शराब पीकर घर पहुंचा। बेटी चाचा के घर गई थी। पिता अमरदीप कहीं बाहर थे और दादी घर के बाहर बैठी थीं। इसी दौरान ऋषितोष और वर्षा के बीच झगड़ा होने लगा। तभी ऋषितोष ने वर्षा को गोली मार दी। सिर में दाएं तरफ गोली लगने से वर्षा की मौके पर ही मौत हो गई।
डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि आरोपी ऋषितोष यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी नशे में धुत है। वह कुछ बता नहीं पा रहा है। तहरीर के आधार पर पति समेत चार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

वारदात के बाद आरोपी ऋषितोष ने खुद ही पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल की। उसने अपना नाम व पता बताने के बाद कहा कि पत्नी को गोली मार दी। जिसके बाद तत्काल थाने की पुलिस को जानकारी दी गई। डीसीपी समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। कमरे में फर्श पर खून फैला था। दीवार पर भी छींटे पड़ी थीं।

घटना की जानकारी पर वर्षा के परिजन पहुंचे। मृतका के भाई का कहना है कि ऋषितोष आए दिन वर्षा को पीटता था। वह लंबे समय से कार की मांग कर रहा था। कार न देने पर वर्षा को प्रताड़ित करता था। विवाद के बाद एक बार आपसी समझौता हुआ था। मगर उसने दोबारा विवाद किया और वर्षा की हत्या कर दी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response