उत्तर प्रदेशभारत

मौलवी के बहकावे में आकर किया पत्नी का मर्डर

Meerut Police
77views

मेरठ में भावनपुर के अब्दुल्लापुर में महिला मुर्सलीन की हत्या उसके पति गुलफाम ने मौलवी के बहकावे में आकर की थी। हत्यारोपी ने पहले तार से गला घोंटा और फिर कैंची से गला काटकर हत्या कर दी। ये खुलासा बृहस्पतिवार को गुलफाम ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस से पूछताछ में किया है।

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि गुलफाम को किला परीक्षितगढ़ के बहादरपुर गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने बताया कि बच्चे नहीं होने की वजह से उसका पत्नी मुर्सलीन से आए दिन विवाद होता था। इससे तंग आकर वह एक मौलवी के पास चला गया।

मौलवी ने उससे कहा कि तुम दोनों पर संकट है। तुम दोनों एक-दूसरे की हत्या कर सकते हो। इस बात को सुनकर गुलफाम को लगा कि कहीं पत्नी उसकी हत्या न कर दे। इसके चलते उसने मन ही मन तय कर लिया कि वह मुर्सलीन की हत्या कर देगा। बुधवार सुबह जब मुर्सलीन उसके लिए चाय बनाकर लाई तो गुलफाम ने तार से उसका गला घोंट दिया। इससे वह बेहोश हो गई। मुर्सलीन के बेहोश होने पर उसने कैंची से गला काटकर मार डाला और फरार हो गया।

भावनपुर थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने बताया कि हत्यारोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल कैंची बरामद कर ली गई है। गुलफाम समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज है। बाकी आरोपियों की भूमिका की जांच की जा रही है।

चार दिन पहले सही से रखने का किया था वादा

मुर्सलीन के परिवार वालों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वे बार-बार यही बोल रहे हैं कि चार दिन पहले बेटी को ठीक से रखने का वादा करके लाए थे, लेकिन हमें क्या पता था कि शव लेकर जाना पड़ेगा। पिता हाशिम ने बताया कि बच्चे नहीं होने के कारण गुलफाम मुर्सलीन की बहुत पिटाई करता था। आरोपी ने सहरी के दौरान मुर्सलीन को मार डाला।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response