उत्तर प्रदेशभारतमुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: पुलिस ने चार लुटेरो को पकड़ा, एक घायल

Muzaffarnagar_The_X_India_Hindi
74views

मुजफ्फरनगर। थाना तितावी पुलिस ने तीन दिन पहले ग्राम पंचायत सचिव से लूट का खुलासा किया है। पुलिस ने दो बदमाशों को मुठभेड में पकड़ा, जिनमें से एक के पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। लूट के इसी मामले में एक बाल अपचारी सहित दो अन्य आरोपी भी पकड़े गए हैं। पुलिस ने लूटा गया बैग, आधार कार्ड, लूट में प्रयुक्त बिना नंबर की बाइक व तमंचा बरामद किया है।

एसपी देहात आदित्य बंसल ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता में बताया कि छह मार्च को थाना तितावी क्षेत्र में जागाहेड़ी से खेड़ी दूधाधारी जाने वाले पर ग्राम पंचायत सचिव ने बैग लूटा था। पहले यह मामला लूट की धारा में दर्ज किया था। जांच में छह आरोपी प्रकाश में आने पर लूट की धारा हटाकर डकैती की धारा में मुकदमा तरमीम किया गया।

तितावी पुलिस की बृहस्पतिवार देर रात शामली सीमा पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। सालाखेड़ी रोड पर लद्धावाला निवासी बदमाश तारिक मुठभेड़ में घायल हो गया। शेरपुर गांव निवासी उसका साथी अजीम उर्फ गोली को भागते समय पुलिस ने पकड़ लिया। उनसे ग्राम पंचायत सचिव से लूटा गया बैग, आधार कार्ड, 800 रुपये नगद, लूट में प्रयुक्त बिना नंबर की बाइक व तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस ने इसी लूट में एक बाल अपचारी व तितावी के गांव खेड़ी दूधाधारी निवासी मोनिस को भी गिरफ्तार किया है। दो आरोपी इकरार व उमरेज अभी फरार हैं। गिरफ्तार आरोपियों का चालान किया गया है।

एसपी देहात ने बताया कि आरोपियों ने लूटपाट से धन एकत्रित कर बड़ा काम करने की योजना बनाई थी। इसी के चलते खेड़ी दूधाधारी-जागाहेड़ी रोड पर ग्राम पंचायत सचिव से लूटपाट की थी। टोल टैक्स और सीसीटीवी कैमरों से बचने के लिए गांव के रास्तों से हाईवे पर पहुंचे थे।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response