उत्तर प्रदेशभारत

गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर की मौत

dead bodi
55views

लखनऊ। बख्शी का तालाब के कोटवा के रामदुलारे चौराहे पर 28 फरवरी को भूमि विवाद में गोली लगने से घायल प्रॉपर्टी डीलर आनंद यादव की इलाज के दौरान बीती रात मौत हो गई। इस मामले में चार आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

बीकेटी के बन्नौर गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर आनंद यादव (26) साथी तरुण व नसीम के साथ 28 फरवरी की दोपहर काम के सिलसिले में जा रहे थे। कोटवा में रामदुलारे चौराहे के पास सैरपुर के मुबारकपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर लवकुश यादव, रवि व आठ-दस अन्य लोगों ने आनंद की गाड़ी रुकवाकर गालीगलौज शुरू कर दी थी। इस पर आनंद ने ईंट से हमला किया तो लवकुश ने स्कॉर्पियो गाड़ी से राइफल निकाल ली थी। ये देख तरुण व नसीम तो भाग निकले थे। मगर आनंद को लवकुश व उसके साथियों ने पकड़ लिया था। उन्हें जमकर पीटने के साथ ही सिर पर धारदार हथियार से कई वार करने के बाद गोली मार दी थी। आनंद को मरणासन्न हालत में पास के खेत में फेंककर हमलावर भाग गए थे। आनंद को ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान बीती रात उनकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बन्नौर गांव में अंतिम संस्कार कर दिया।

मामले में आरोपी लवकुश यादव, रवि, सुरेंद्र व सोनू को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। मृतक के चाचा अमृतलाल ने बताया कि आनंद के परिवार में पिता सुरेश कुमार यादव, मां राम देवी और भाई बबलू यादव हैं।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response