उत्तर प्रदेशभारत

संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रैफिक सिपाही की मौत

policeman
53views

ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात एक सिपाही का संदिग्ध परिस्थितियों में रिजर्व पुलिस लाइन के आवासीय परिसर के पास शव मिला है। उसके आठवी मंजिल से गिरने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

मूलरूप से आगरा निवासी देवेंद्र कुमार (38) यातायात पुलिस में सिपाही के पद पर फिरोजाबाद जिले में तैनात हैं। प्राण प्रतिष्ठा समारोह में उनकी ट्रैफिक ड्यूटी लगी थी। वह रिजर्व पुलिस लाइन में बने बहु मंजिला इमारत में आठवें तल पर रहते थे। शनिवार की देर रात वह परिजनों का फोन नहीं उठा रहे थे तो परिजनों ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को अवगत कराया।

इसके बाद से ही उनकी तलाश की जा रही थी। रविवार को एसओजी टीम ने पुलिस लाइन से लेकर सिविल लाइन के सभी मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाला, लेकिन सिपाही का कोई सुराग नहीं लगा। खोजबीन के दौरान ही पुलिसकर्मियों ने आवासीय बिल्डिंग से सटा हुआ उसका शव देखा तो उच्च अधिकारियों को सूचित किया।

सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि सिपाही कल शाम से ही लापता था, जिसकी खोजबीन कराई जा रही थी। संभवतः आठवीं मंजिल से गिरकर उसकी मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही सही जानकारी मिल सकेगी। परिजनों को सूचित कर दिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response