उत्तर प्रदेशभारत

युवक की गोली मारकर हत्या

paryagraj News
77views

उतरांव थाना क्षेत्र के मोतिहा गांव निवासी रंजीत कुमार मौर्य उर्फ पिंटू (30) पुत्र स्व. हरिलाल सोमवार की रात मोती हां नहर के पास सर के पीछे गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या में प्रयुक्त तमंचा घटनास्थल से बरामद हुआ। पास में उसका मोबाइल भी पड़ा था, जिसे फार्मेट कर दिया गया था। ग्रामीणों की सूचना पर घटना की जानकारी जब घर के परिजनों को हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर शव  को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

मोतिहा गांव निवासी रंजीत कुमार मौर्य घर पर ही मोबाइल शॉप की दुकान खोले हुए हैं। इसके साथ जमीन के प्लाटिंग का भी काम करते थे। सोमवार की रात उनके घर के बगल दोस्तों की पार्टी थी। पार्टी के बाद वह रात दस बजे के आसपास घर पर आए। उनके बड़े भाई रमेश ने बताया कि उनके मोबाइल पर हनुमानगंज के किसी दोस्त का फोन आया था। वह बाइक लेकर रात में घर से निकले थे लेकिन वह वापस नहीं लौटे।

मंगलवार को सुबह सूचना मिली कि रंजीत का शव मोतिहा नहर के किनारे पड़ा है। उसकी बाइक भी वही गिरी पड़ी है। इतना सुनते ही उसके होश उड़ गए। घर के परिजन समेत सभी लोग मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी होते ही आस-पड़ोस के गावों की भारी भीड़ मौके मौके पर जमा हो गई।

उसकी मौत कैसे हुई घर वाले कुछ बताने के लिए तैयार नहीं हैं। सिर में गंभीर चोट के निशान हैं। सूचना पर एसीपी हडिया, इंस्पेक्टर हंडिया व व्हाट डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। मृतक रंजीत कुमार तीन भाइयों में तीसरे नंबर पर था। उसके दो बेटे अंश और यश हैं। राधिका देवी वा मां श्याम कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response