उत्तर प्रदेशभारत

आईटीआई कॉलेज परिसर के चौकीदार का शव फंदे पर लटकता मिला शव

Suresh Jatav
40views

गजरौला में आईटीआई कॉलेज के चौकीदार सुरेश जाटव (55) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनका शव कॉलेज परिसर में आम के पेड़ के सहारे फंदे पर लटकता मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

मृतक सुरेश जाटव गजरौला थानाक्षेत्र के तिगरी गांव के रहने वाले थे। उनके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटे हैं। बड़े नरेंद्र सिंह के मुताबिक उनके पिता सुरेश शाहपुर उर्फ साहबपुर के एक आईटीआई कॉलेज में चौकीदार थे।

बृहस्पतिवार को उनके हसनपुर निवासी जीजा अमित घर पर आए हुए थे। करीब 11 बजे पिता सुरेश और बहनोई अमित के बीच फोन पर बात हुई। कुछ देर बाद उनका फोन बंद हो गया। अनहोनी की आशंका के चलते अमित और अन्य परिजन कॉलेज पहुंच गए।

यहां आवाज लगाई, लेकिन कोई हलचल नहीं हुई। किसी तरह परिवार के लोग कॉलेज परिसर में दाखिल हुए। इस दौरान सुरेश जाटव का शव आम के पेड़ पर फंदे पर लटक रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

सीओ श्वेताभ भास्कर का कहना है कि कॉलेज में चौकीदार का शव फंदे पर लटकता मिला है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response