उत्तर प्रदेशभारत

युवक का शव कुएं में मिलने से हड़कंप

Bhadohi News
33views

भदोही जिले के कोतवाली क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। मंगलवार को जखांव क्षेत्र में कुएं में एक युवक की लाश बरामद की गई। एक महीने के भीतर दूसरी बार एक ही जगह पर कुएं से लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। कुएं में मिली लाश लालपुर निवासी राहुल बिंद की बताई जा रही है। वह बीते चार दिनों से गायब है। पुलिस गोताखोरों की मदद से लाश निकालने के प्रयास में जुटी है।

यह है मामला

कोतवाली के केडवारिया स्थित महात्मा गांधी लिंक मार्ग के पास स्थित एक कुएं में मंगलवार को एक युवक की लाश उताराई मिली। कुएं में शव मिलने की जानकारी होते ही मौके पर भारी भीड़ जुट गई। क्षेत्र में लगातार एक ही स्थान पर दूसरे शव मिलने की सूचना पर सनसनी फैल गई।

कोतवाल रामबहादुर चौधरी, चौकी प्रभारी संतोष सिंह समेत भारी संख्या में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस गोताखोरों की मदद से शव को निकालने में जुट गई। खबर लिखे जाने तक शव को कुएं से नहीं निकाला जा सका। स्थानीय लोगों के अनुसार कुएं में उतराया शव लालपुर जखाव निवासी राहुल बिंद का बताया जा रहा है। वह महाशिवरात्रि के दिन से ही गायब है। उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

उनका का आरोप था कि बार-बार शिकायत के बाद भी पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही। दूसरी तरफ कोतवाल रामबहादुर चौधरी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। शव कुएं से निकाले जाने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बता दें कि जिस कुएं में युवक का शव उतराया है। उसी से थोड़ी दूर स्थित दूसरे कुएं में बीते 16 फरवरी को हंडिया निवासी हिस्ट्रीशीटर की लाश बरामद हुई थी।

 

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response