भारत

सड़क हादसे में एसआई के बेटे समेत दो की मौत

Accident
65views

गाजियाबाद। अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। हादसे विजयनगर और मधुबन बापूधाम क्षेत्र में हुए। मधुबन बापूधाम क्षेत्र में मेरठ रोड पर हुए हादसे में दिल्ली पुलिस के एसआई पवन कुमार के बेटे सौरभ ठाकुर(27) की मौत हो गई। हादसा नौ मार्च को हुआ था जबकि उनकी मौत अस्पताल में उपचार के दौरान 12 मार्च को हुई। मामले में पवन कुमार ने मधुबन बापूधाम थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के गांव लडविन के रहने वाले पवन कुमार दिल्ली पुलिस में एसआई हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा दिल्ली में मेरिस नगर थाने के सामने कैफे चलाता था। आठ मार्च को वह घर नहीं पहुंचा। उन्होंने उनकी काफी तलाश की तो नौ मार्च की सुबह करीब साढ़े सात बजे सूचना मिली कि उनके बेटे सौरभ का गाजियाबाद में मेरठ रोड पर एक्सीडेंट हो गया है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दिल्ली रेफर कर दिया गया। 12 मार्च को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी मिली कि किसी वाहन की टक्कर लगने से हादसा हुआ है। मामले में उन्होंने मधुबन बापूधाम थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

वहीं, क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र के रहने वाले डिम्पी की 13 मार्च की रात विजयनगर क्षेत्र में बाइपास पर सड़क हादसे में मौत हो गई। उस समय वह अपनी बुआ के यहां से भात के कार्यक्रम से लौट रहे थे। मामले में डिम्पी के तहेरे भाई अंकित ने विजयनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। अंकित का आरोप है कि डिम्पी की मौसी का लड़का डिम्पी को जबरन रात में लेकर आया था। उसने ही उसे मारा है। हादसा होता तो उसके भी चोट आई होती। हादसा होने के बाद वह घर जाकर सो गया। उन्हें शक है कि उसने ही घटना को अंजाम दिया है। एसीपी कोतवाली प्रियाश्री पाल का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response