अपराधउत्तर प्रदेशविविध

UP: पचपेड़ा में महिला की हत्या

185views

मेरठ: भावनपुर थाना क्षेत्र ग्राम पचपेड़ा में एक महिला की ससुरालियों ने हत्या कर दी, मायके पक्ष के लोग उसे देखने पहुंचे तो ससुरालियों ने उन पर धारदार हथियार ,लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से हमला कर दिया। हमलावरों ने उन्हें दौड़ा दौड़ाकर पीटा

मोदीनगर क्षेत्र ग्राम सैतपुर हसनपुर निवासी मुस्कान पुत्री मोहम्मद अली का विवाह करीब दो वर्ष पूर्व भावनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पचपेड़ा निवासी इरशाद से हुआ था, मुस्कान के दो वर्षीय बेटा और तीन माह की बेटी है, इरशाद सैलून का काम करता है, मुस्कान के परिजनों ने बताया कि उनके घर में शनिवार को शादी थी, जिस पर उन्होंने शनिवार को मुस्कान से फोन पर बात की थी, मुस्कान ने अपने भाईयों को बताया था कि उसकी कई दिनों से तबीयत खराब है।

मायके पक्ष के लोग दोपहर तीन बजे के आसपास गांव में पहुंचे, उन्होंने देखा कि मुस्कान चारपाई पर है, उसके मुंह और नाक से पानी निकल रहा है, जिस पर मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों से हालत के बारें में जानकारी करनी चाही, जिसको लेकर उनकी मुस्कान के ससुरालियों से कहासुनी हो गई। इस बीच सात आठ युवकों ने घर में रखे लाठी डंडे और लोहे की रॉड से मायके पक्ष के लोेगों पर सुनियोजित तरीके से हमला कर दिया।

meerut women murder
murder of woman

हमले में मायके पक्ष से भाई आमिल, भाई आमिर खान, गुलफाम भाई, सलमान चाचा, हामिद ममेरा भाई, शाहनवाज चाचा और बहन फरजाना, कौसर बहन, रुखसार भाभी, राबिया चाची, फिरोज गंभीर रुप से घायल हो गये। किसी तरह सभी लोगों ने गांव से भागकर अपनी जान बचाई और थाने में शिकायत की। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मायके पक्ष के दर्जनों लोग और महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर मायके पक्ष ने थाना भावनपुर में तहरीर दी, पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भिजवाया।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response