उत्तर प्रदेशभारत

युवक ने कमरे में फांसी लगाकर दी जान

Suicide News
77views

मेरठ के दौराला में थाने के सामने किराये पर कमरा लेकर रह रहे एक युवक ने छत के कुंदे में बिजली के तार का फंदा लगाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के परिजनों को जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुजफ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र की देवीदास कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय राजेंद्र पुत्र रमेश दौराला निवासी धीरेंद्र भारद्वाज के पास दुकान पर रहकर ई-रिक्शा ठीक करने का काम करता था। वह उसके ही कमरे पर थाने के सामने किराये पर रहता था। रविवार को दुकान पर काम करने के बाद मिस्त्री अपने कैमरे पर चला गया था।

वहीं, सोमवार सुबह मिस्त्री के दुकान पर नहीं पहुंचने पर धीरेंद्र भारद्वाज उसके कमरे पर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। तेज आवाज लगाने और दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई जवाब नहीं आने पर धीरेंद्र ने पुलिस और आसपास के लोगों को जानकारी दी।

पुलिस के मौके पर पहुंचने पर धीरेंद्र भारद्वाज ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो मिस्त्री का शव बिजली के तार के फंदे पर झूलता मिला। कमरे में युवक की लाश देखकर सभी दंग गए।

वहीं, पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाने पहुंचे मृतक के चचेरे भाइयों ऋषभ सैनी और मोहित ने पुलिस से मृतक का मोबाइल बरामद करने और जांच कर कार्रवाई की बात की। मृतक के चचेरे भाइयों ने बताया कि मृतक तीन बहनों सलौनी, बल्लो, सुक्की का अकेला भाई था। मृतक की मौत की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। दरोगा दिनेश गोस्वामी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें

Leave a Response